About bhoot wala kahani

Wiki Article

   यह सुनकर मुझे बहुत हैरानी हुई और मैंने उनसे कहा कि बहुत से रेलवे स्टेशन के शौचालय में , सार्वजनिक शौचालय में मैंने वैसे निशान देखे थे और खासकर हल्के लाल और मिट्टी की रंग में देखे थे। उन्होंने जो बात आगे कही उससे मेरा पूरा शरीर काँप उठा था!!

महिला की बात सुनकर पहलवान अपने लोहे की छड़ उठाए राजमहल की ओर चल पड़ा। राजमहल के पास पहुंचने पर सभी द्वारपाल और सैनिक मोहन की काया देखकर डर से कांपने लगे और तुरंत राजा तक सूचना पहुंचाई की कोई बलवान हाथ में लोहे की छड़ लिए महल की ओर बढ़ता चला आ रहा है। सूचना पाकर राजा ने तुरंत अपने मुंशी को बुलाया और उसे तत्काल पहलवान के पास जाकर आने का कारण पूछने को कहा।

मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि ये मैंने अभी क्या देखा है?

यही वो समय होता है जब सांप भी डर के वशीभूत इंसान पर हमला करता है फुफकारता और इंसान को दूर करने का प्रयास करता है। ठिक वैसे ही रूहें भी एकेले इंसान या शांत जगहों पर जहां उनका बसेरा होता है वहां से इंसान को हटाने के लिए अपने होने का आभास कराती हैं। ये रूहें शरीर विहीन होती हैं इसलिए प्रत्‍यक्ष रूप से आपके समाने नहीं आ सकती, लेकिन आस पास के वातावरण में बदलाव करके, अजीब सी खुश्‍बु पैदा कर, हवा का सहारा लेकर वो इंसानों को डराने का प्रयास करती हैं।

तुम उस ओर ध्यान मत दो और अपना काम करो और भूल कर भी उस जंगल की ओर मत जाना।

गाँव का एक युवक, राजू, ने निर्विवाद रूप से इस रहस्यमयी घर की तलाश करने का निर्णय लिया। एक रात, वह अपने दोस्त सुरेश के साथ उस रहस्यमयी घर की ओर बढ़ा।

Inside the epilogue, Prithvi teaches Meera the way to try to eat noodles. In an extra scene in the mid-credits, a black figure is viewed going all over Prithvi's household.

If you'd like to use any written content of this Web site, then Get in touch with us very first. You cannot make use of the content of this Internet site without having permission.

दुनिया में ऐसे अनगिनत रहस्य है। जिनके बारे में हम अनजान है, ये रहस्य बेहद ही डरावने और रोमांच से भरे है। हम आपको यहाँ पर ऐसे ही अनजाने रहस्यों के बारे में बताएँगे ...

कहानियाँ बचपन का एक खूबसूरत हिस्सा हैं । बच्चों के रूप में, हमने साहस, रोमांच और मस्ती की उन सभी अद्भुत कहानियों को जीया है, जो हमारे माता-पिता और दादा-दादी ने हमें बताई हैं। अब माता-पिता के रूप में, आप अपने बच्चों को किस्से सुनाना पसंद करेंगे 

  उसके बातें सुन मुझे और गुस्सा आया और मैने किसी दूसरी दुकान से माँस मछली खरीदनी शुरू कर दी। लेकिन वहाँ से लेने के बावजूद भी जब वह खराब होने लगा तब मैंने बिल्डिंग के अन्य सदस्यों से इस बारे में get more info पूछा। उन्होंने कहा कि उनकी माँस मछली भी वैसे ही खराब होती थी जब वे उस ब्रिज से चलते हुवे उसे लेके आते थे। उन्होंने मुझे कहा कि मैं माँस लेके उस ब्रिज से चलके न आऊं। गाड़ी से ले आऊं। मैंने वैसे ही किया तब से माँस मछली ठीक रहने लगी , खराब नहीं हुई। इस घटना ने मुझे काफी चौका दी थी!!

राजा की आत्मा ने युवक को अद्भुत जगहों की ओर ले जाया और वह विभिन्न अद्भूत रहस्यों का सामना किया। युवक को यह अनुभव होता है कि कब्रिस्तान रात के समय में ही अपनी असली सौंदर्य और रहस्यों को प्रकट करता है।



. और जो भी हुआ के पास से जाता अपनी बनाई मशीन से उनका सामान अंदर खींच लेता… 

Report this wiki page